loading...

उत्तर प्रदेश कर्नल ने लखनऊ निवासी बचपन के दोस्त को सरकारी आवास पर पार्टी मे सपरिवार बुलाकर ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दोस्त की रशियन पत्नी की आबरू लूट ली। आरोपी अभी भी गिरफ्त से दूर..

उत्तर प्रदेश के कानपुर कैंट थाना क्षेत्र स्थित घर पर सीओडी में तैनात कर्नल नीरज गहलोत ने अपने बचपन के लखनऊ निवासी मित्र को उसकी रूचि पत्नी के साथ खाने पर शनिवार को बुलाया और खाने के दौरान कर्नल ने अपने दोस्त व उसकी रूसी पत्नी को खाने व शराब में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया। जिसके बाद दोनों पति-पत्नी बेहोश हो गए। अपने बचपन के दोस्तों के बेहोश करने के बाद ‘दोस्ती के रिश्ते को तार-तार करते हुए कर्नल ने उसकी रूसी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया, इस दौरान नशे की हालत में दोस्ती की रूसी पत्नी ने विरोध करने फर कर्नल ने उसकी पिटाई कर दी। इस संबंध में लखनऊ निवासी कर्नल के मित्र ने कर्नल के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है। पूरे मामले पर एसपी के मुताबिक आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई है।

loading...

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक

पूरे मामले पर कानपुर के एसपी रामकुमार अग्रवाल के मुताबिक पीड़िता की तहरीर के अनुसार घटना शनिवार की है इस संबंध में आईपीसी की धारा 307 समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है आरोपी कर्नल की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगाई गई हैं। जल्द कर्नल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा रूसी महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

मेरठ में बोले CM योगी …जब किसानों से मिलों तो राम-राम करो ….जब बहन बेटियों पर हाथ डालने वाले अपराधियों की ‘राम नाम सत्य ‘यात्रा निकलनी चाहिए

ललितपुर के जखौर इलाके में खेत गई नाबालिक लड़की से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

loading...

ललितपुर के जाखौर इलाके में खेत गई। नाबालिक के साथ छेड़छाड़ के बाद पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने f.i.r. पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here