मध्यप्रदेश के बैतूल के सारणी थाना क्षेत्र के एक गांव में 13 वर्षीय नाबालिक बच्ची के साथ हैवानियत के बाद पड़ोसी खेत वाले ने बच्ची को जिंदा नाले में दफना कर कटीली झाड़ियां व पत्थर रख दिया जिसकी वजह से नाबालिग को गंभीर चोटें आई है जिसे गंभीर हालत में नागपुर हॉस्पिटल रेफर किया गया है, इंदौर के बाल गंगा थाना क्षेत्र में स्कूल से लौट रही फर्स्ट ईयर की छात्रा को एक जानने वाले समेत पांच लोगों ने अपहरण कर हैवानियत के बाद रेलवे ट्रैक के नीचे बोरी में पैक कर फेंक दिया।

इंदौर में कोचिंग से लौट रही छात्रा से हैवानियत के बाद बोरी में पैक कर रेलवे ट्रैक के नीचे फेंका

इंदौर के बालगंगा थाना क्षेत्र में गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक कोचिंग जा रही फर्स्ट ईयर की छात्रा के साथ (आरोपों के मुतबिक) पांच युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद चाकू मारने की कोशिश कर उसे बोरी में भरकर रेलवे ट्रैक के नीचे फेंक कर फरार हो गए। इस मामले में पुलिस फिलहाल जांच की बात कर रही है केस अभी नहीं दर्ज हुआ है। पूरे मामले पर आईजी हरिनारायण मिश्रा के मुताबिक या घटना भागीरथीपुरम इलाके में स्थित रेलवे ट्रैक के पास घटित हुई है युवती ने आरोप लगाते हुए बताया कि वह पाटनीपुरा पढ़ने जा रही थी इसी दौरान मंगलवार उसके एक (दोस्त) जिसके साथ एक और युवक था। जिसने उसे कुछ सुधाने के बाद बाइक पर बैठाकर भागीरथपुरा इलाके के रेलवे ट्रैक के पास ले जाकर अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ हैवानियत की कोशिश कर विरोध करने पर उस पर हमला कर बारी-बारी से हैवानियत के बाद बोरे में बंद कर, उसे आग के हवाले करने की कोशिश कर बोरे में बंद करने के बाद रेलवे ट्रैक के पास फेककर फरार हो गए। पीड़िता ने बताया कि वह किसी प्रकार आरोपियों के भागने के बाद बोरे से निकलकर अपने दोस्तों को फोन कर बुलाया। जिसने उसे अस्पताल पहुंचाया पीड़ित को अस्पताल पहुंचाने वाले युवक ने बताया कि वह उसका मंगेतर है जिससे उसकी शादी होने वाली है। पीड़िता के दोस्त ने बताया कि वह फोन के बाद युवती को अस्पताल लेकर पहुंचा, उसकी हालत गंभीर थी वह बेसुध अवस्था में उसे मिली फिरहाल पुलिस के मुताबिक उसने घटनाक्रम की जांच के साथ दोनों के बयान करवाए हैं इनमें से एक आरोपी पीड़िता का जानने पहचानने वाला है जिसका नाम अक्षय है बताया जा रहा है वह आरोपी जिस स्थान पर घटना घटित हुई है वह उसके पास का रहने वाला है।

बैतूल में हैवानियत की हदें पार, 13 वर्षीय नाबालिक को रेप के बाद नाले में जिंदा दफना कर झाड़ियां व पत्थरों से ढका, हालत गंभीर

दिन पर दिन बेटियों के साथ होने वाले अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे ताजा मामला मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के सारणी थाना क्षेत्र के झगड़ाना गांव के पास का है जहां अपने खेत पर पानी की मोटर बंद करने गई 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ उसके खेत से लगे (38 वर्षीय सुनील वर्मा नामक) पड़ोसी खेत वाले ने अकेली पाकर बच्ची के साथ बलात्कार की घटना के बाद उसे जिंदा नाले में दफना कर कांटे की टहनियों के साथ पत्थरों से ढक दिया। जिसकी वजह से बच्ची को गंभीर चोटें आई हैं।

देर रात तक घर ना पहुंचने पर घर वाले बच्चे को खोजने पहुंचे खेत, आरोपी गिरफ्तार पूछताछ जारी…

खेत में पानी की मोटर बंद करने गई नाबालिग बच्ची जब देर रात तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने आसपास खोजबीन करने के बाद बच्ची को खोजते हुए खेत पहुंचे पीड़िता की बहन ने पत्थरों के नीचे का करहने की आवाज सुनी जिसके बाद नाबालिक बच्ची ने पापा को आवाज दी, नीचे कुछ होने बखराहट की आवाज सुनने के बाद बच्ची के पिता व छोटी बहन ने बड़े-बड़े पत्थरों व कांटे की टहनियों को हटाया। जिसके नीचे नाबालिग किशोरी मिली जिसे निकालने के बाद पास के घोड़ाडोंगरी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां से सिर में गंभीर हालत की वजह से उसे जिला हॉस्पिटल रेफर किया गया है। जहां से बच्ची की हालत गंभीर होने की वजह से उसे नागपुर में भर्ती करा कर इलाज कराया जा रहा है।

पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर कानूनी कार्यवाही के साथ पूछताछ शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here