loading...

उत्तर प्रदेश दिन पर दिन कानून व्यवस्था की स्थिति में सुधार होने के दावों के बीच अपराधिक घटनाएं दिन पर दिन बढ़ती जा रही है ताजा मामला सहारनपुर का है जहां एक साथ दो दुष्कर्म की वारदातों से कानून व्यवस्था सवालों के घेरे में आ गई है फिर हद पूरे मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है यह दोनों वारदात सहारनपुर जिले के अलग-अलग क्षेत्रों से सामने आई है।

loading...

देवबंद के खानकहा चौकी क्षेत्र में रहने वाली महिला ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि रविवार की रात मोहल्ले शाह बुखारी के रहने वाले असीम ने मौका पाकर उसके घर में घुसकर उसके साथ बुरी नियत से दबाते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान शोर सुनकर परिजन जाग गए जिसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी दे भाग गया। इस घटना पर खानकाह चौकी इंचार्ज असगर अली ने बताया कि तहरीर के आधार पर मेडिकल जांच कराकर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है जल्दी गिरफ्तारी की कार्रवाई की जाएगी।

लेकिन गांव क्षेत्र में इस मामले मे प्रेम प्रसंग की चर्चा जोरों पर है लोग कह रहे हैं महिला और युवक के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था प्रेमी महिला से मिलने आया इसी दरमियान परिजनों ने देख लिया जिसके बाद युवती ने खुद को बचाने के लिए प्रेमी प्रदीप का मामला दर्ज करवा दिया है फिलहाल सच्चाई क्या है यह जांच का विषय है।

loading...

वहीं दूसरी वारदात कल हेड़ी चुंगी क्षेत्र के यहां एक युवती ने पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप लगाया है इस मामले में स्थानीय पुलिस के मुताबिक उसे युवती की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

loading...