loading...

जनता की नजर में हमेशा कुंवारे रहने वाले बॉलीवुड एक्टर सलमान खान कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी मोस्टवांटेड बैचलर लाइफ को लेकर सुर्खियां में बने रहते हैं। खैर सलमान की लाइफ में कितनी लड़कियां आई है और कितनी गई लेकिन सलमान खान ने कभी किसी के साथ घर नहीं बसाया। दबे शब्दों में उनके अफेयर के कई किस्से पब्लिक डोमेन में समय-समय पर आते रहे हैं। सलमान खान के लव अफेयर के बाद उनके भाई अरबाज खान के शो पिंच का सेकंड सीजन रिलीज होने पर बतौर पहले गेस्ट सलमान खान नजर आए इस दौरान अरबाज खान ने सलमान के सोशल मीडिया यूजर के कमेंट पढ़ने शुरू किए उस पर सलमान खान ने कहा कुछ यूजर सकारात्मक कमेंट करते हैं तो कुछ के कमेंट से कुछ सीखने को मिलता है इसी बीच।

loading...

एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि सलमान खान ने अपनी पत्नी नूर और 17 साल की बेटी को छुपाकर दुबई में रखता है। यूज़र ने कमेंट के जरिए कहा-


( कहां छुप कर बैठा है डरपोक ? भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी नूर और 17 साल की बेटी के साथ रहता है भारत के लोगों को कब तक बेवकूफ बनाएगा ? भारत में सबको मालूम है कि तुम दुबई में अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहते हो!)

यह कमेंट सुनने के बाद सलमान खान अरबाज खान से पूछते हैं क्या यह मेरे लिए है ?
इस पर अरबाज खान कहते हैं जी हां यह आपके लिए ही है

loading...

इस पर सलमान खाना हैरानी से अपने अंदाज में कहते हैं इन लोगों को बहुत ही अच्छी जानकारी है जिसके बाद सलमान खान फिर दोहराव करते हुए कहते हैं यह सब फिजूल की बातें हैं जिसके बारे में लिखा है और कहां पे पोस्ट किया है क्या इंप्रेशन देना चाहते हैं। इसके बाद सलमान ने कहां इनको क्या ऐसा लगता है भाई मैं इनको इनके नाम से जवाब दूं कि मेरी कोई पत्नी नहीं है मैं हिंदुस्तान में 9 वर्ष की उम्र से गैलेक्सी अपार्टमेंट में अपने परिवार के साथ रहता हूं ऊपर मेरे पिता रहते हैं मैं उनको जवाब तो देने वाला हूं नहीं पूरे हिंदुस्तान को पता है हम कहां रहते हैं।

इस कमेंट के बाद सलमान खान की दुबई में एक शेख उनकी बीवी के साथ ली गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है।

loading...

पूरे मामले की प्रतिक्रिया और जवाब दोनों आपके सामने हैं क्या सच में सलमान खान रियल बैचलर है या फिर तमाम छोरियों के साथ लव के चर्चे के बीच सलमान खान का किसी के साथ कोई लफड़ा है या दुबई वाली कहानी महज एक यूजर का कमेंट है। इस बात की सच्चाई सलमान खान बखूबी जानते हैं सलमान खान कई लड़कियों के साथ चर्चा में रहे उनकी रिलेशनशिप किस मुकाम तक पहुंची यह एक बीती बात है।

loading...