loading...

“हरियाणवी गाने की मशहूर गायिका सपना चौधरी बनी मां दिया, बच्चे को जन्म, पति वीर साहू ने शेयर की तस्वीरें, सपना चौधरी की मां नीलम चौधरी ने बताया जनवरी 2020 में हुई थी शादी, वीर साहू के फूफा के निधन हो जाने के चलते नहीं हुआ था कोई सार्वजनिक कार्यक्रम”

मशहूर हरियाणवी गायिका सपना चौधरी के घर नन्हा मेहमान आया रविवार को उन्होंने बेटे को जन्म दिया। रविवार को सपना चौधरी के घर में किलकारियां गूंजने से उनके प्रशंसक खुश और हैरान दोनों है क्योंकि अभी तक उनकी शादी की खबर नहीं आई थी। बता दे हरियाणा के हिसार के रहने वाले सिंगर व अभिनेता वीर साहू ने जनवरी में सपना से शादी की थी यह खबर मीडिया तक से छिपी थी। अब जब मीडिया में सीधे सपना चौधरी के मां बनने का खुलासा हुआ है तो सपना व वीर साहू की शादी को लेकर फैंन्स बधाई के साथ टोल भी कर रहे हैं।

loading...

सपना चौधरी के पति वीर साहू ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह गुड न्यूज़ शेयर की है। बरहाल मीडिया में अटकलों के साथ सपना चौधरी व वीर साहू के साथ रिलेशन की बात करीब 4 साल से चल रही थी। लेकिन किसी ने इसका खंडन किया नही किया। सीधे मां बनने की खबर के बाद बधाई देने वाले फैंस का ताता लगा है।

पति वीर साहू ने दिया, ट्रोलर्स को जवाब

सपना चौधरी की खबर के बाद उनके प्रशंसक बधाई के साथ ट्रोल करने लगे उसके बाद इसकी कमान उनके पति वीर साहू ने संभाला और फेसबुक पर आकर ट्रोलर्स को वीडियो संदेश के जरिए कड़ा संदेश दिया। वीर साहू ने वीडियो संदेश में ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा कि किसी की निजी जिंदगी को लेकर इस तरह से लोगों का हस्तक्षेप क्या सही है?
उन्होंने आगे कहा हमने अपनी मर्जी से शादी की है, इससे लोगों को क्या एतराज है?
बता दें कि इससे पहले भी कई दफा दोनों का नाम एक साथ जोड़ा जाता रहा है, लेकिन किसी पक्ष द्वारा इसकी पुष्टि नहीं की गई फिर हाल अब इस बात की पुष्टि हो गई है तब वीर साहू ने खुद आकर पूरे मामले की जानकारी से अवगत कराया है।

सपना चौधरी की मां नीलम चौधरी ने दी शादी की जानकारी।

loading...

बता दे प्रशंसक सपना चौधरी कि लंबे समय से दुल्हन बनने का इंतजार कर रहे थे इसी बीच उनकी मां नीलम चौधरी ने अपनी बेटी की शादी की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इसी साल यानी कि 2020 के जनवरी माह में सपना चौधरी और वीर साहू ने कोर्ट मैरिज की, वीर साहू के फूफा का निधन हो गया था। इस वजह से शादी के बाद कोई कार्यक्रम नहीं किया गया। वहीं शादी के ठीक 9 महीने बाद सपना चौधरी मां बनी है इससे पहले मीडिया में खबरें आई थी कि सपना चौधरी अपने लंबे समय यानी कि 4 साल से डेट कर रही बॉयफ्रेंड वीर साहू के साथ सगाई कर ली है।इंटरनेट नेट से लेकर टीवी की दुनिया का मंच पर हरियाणवी छोरी सपना चौधरी अपने डांस व अदा से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देती वाली सपना चौधरी बीते 4 सालों से वीर के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में ही नहीं है हालांकि उनके सगाई की खबर आई थी।

कौन है वीर साहू

बता दे हरियाणा जिले के हिसार के रहने वाले वीर साहू पेशे से सिंगार के साथ अभिनेता भी है वह कई हरियाणवी म्यूजिक में बतौर अभिनेता के साथ सिंगर के रूप में भी नजर आ चुके हैं।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here