loading...

उत्तर प्रदेश के प्रतिष्ठित समाचार चैनल भारत समाचार पर इनकम टैक्स विभाग छापेमारी करने वाली टीम 37 घंटे बाद बैरंग यानी खाली हाथ रवाना हो गई है। भारत समाचार द्वारा प्रदेश में निर्भीक होकर की जा रही पत्रकारिता के चलते राजनीतिक हथकंडा वा केंद्रीय एजेंसियों के जरिए लगातार भारत समाचार के दफ्तर भारत समाचार के संपादक बृजेश मिश्रा के घर व स्टेट हेड वीरेंद्र सिंह के घर पर छापेमारी कर इनकम टैक्स की टीम द्वारा गहन जांच अभियान चलाया जा रहा था।

loading...

सीधे शब्दों में कहा जाए कि राजनीतिक संरक्षण के चलते निर्भीक पत्रकारिता से डरे लोगों द्वारा इनकम टैक्स के हथियारों से भारत समाचार को डराने की असफल कोशिश की सत्ता के हथकंडे से सत्य यानी पत्रकारिता परेशान हो सकती है लेकिन पराजित कदापि नहीं, हमेशा सत्ता के हथियारों के जरिए पत्रकारिता का गला घोट के हुए लोकतंत्र की हत्या किए जाने की कोशिश की जाती रही है।

loading...

भारत समाचार पर पड़े छापे भारत समाचार डरने वाला चैनल नहीं है। भारत समाचार पर जिन खबरों को लेकर आई थी का छापा पढ़ा था जाता है सरकार ने खुन्नस निकालने की कोशिश की वह खबरें लगातार चल रही है और आगे भी चलती रहेगी भारत समाचार ……।

loading...

टि्वटर हैंडल से पोस्ट संपूर्ण क्रेडिट भारत समाचार

लखनऊ से विशाल गुप्ता की रिपोर्ट….

loading...