loading...

देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में लॉटरी कमेटी की आड़ में चल रहे देह व्यापार के काले धंधे का भंडाफोड़ करते हुए नीलम बाटा रोड स्थित द अर्बन होटल एंड रेस्टोरेंट से पुलिस ने 15 युवतियों समेत कुल 44 लोगों को छापेमारी करते हुए गिरफ्तार किया है। यहां से पुलिस को बड़ी मात्रा में महंगी शराब की बोतलों के साथ गिलास बरामद हुए हैं 44 में से 29 पुरुष (एक रोहित परवल का रहने वाला है शेष सभी फरीदाबाद के रहने वाले है) निशा समेत सभी 15 युवतियां दिल्ली की रहने वाली है। पुलिस ने होटल में अश्लील डांस के साथ देह व्यापार की सूचना की पुष्टि करते हुए बुधवार देर रात 10:00 बजे होटल में दबिश दी। इस दौरान कई युवक-युवतियों नशे में धुत होकर अश्लील डांस करते हुए आपत्तिजनक हालत में पाए गए। कुछ ने खुद को बचाने के लिए होटल के कमरे में खुद को कैद कर लिया जिन्हे कमरे कमरे की सिटकनी तोड़कर निकालते हुए पुलिस ने पूछताछ की। इस पार्टी को ईशा नाम के एक व्यक्ति ने निशा नाम की युवती के माध्यम से दिल्ली और नोएडा से लड़कियों को बुलवाकर आयोजित करवाया था पुलिस ने पूरे मामले में आरोपियों के खिलाफ सरकारी आदेशों की अवहेलना करते हुए आपदा प्रबंधन अधिनियम, एक्साइज एक्ट के साथ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

loading...

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून ऑनलाइन चल रहे देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ 6 युवतियों समेत 13 गिरफ्तार

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के पटेलनगर थाना क्षेत्र के देहराखास के देवऋषि एन्क्लेव 7 स्थित मकान में चल रहे हाई प्रोफाइल ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने मौके से 6 कॉल गर्ल्स समेत 13 को गिरफ्तार किया है बता दें कि इस सेक्स रैकेट को आनलाइन एस्कॉर्ट सर्विस के माध्यम से चलाया जा रहा था इंस्पेक्टर पटेलनगर प्रवीण राणा के मुताबिक उन्हें देवऋषि एन्क्लेव से देह व्यापार के अनैतिक व्यापार चलाए जाने की सूचना प्राप्त हुई। इसके बाद वहां स्थित मकान में छापेमारी कर पुलिस ने मौके से 6 महिला समेत 13 आरोपियों को पकड़ा पुलिस ने मौके से गिरोह सरगना अजय कुशवाहा को धर दबोचा जो ऑनलाइन ग्राहक ढूंढने का काम करता था।

बता दे स्कॉट सर्विस के नाम पर ऑनलाइन बुकिंग के माध्यम से महिलाओं की फोटो भेज कर ग्राहकों को उनकी स्थिति के अनुसार तैयार कर बुलाया जाता था। इस रैकेट की सबसे बड़ी खासियत है कि यहां पर युवतीया अपनी फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड करके एक रात या समय की कीमत तय कर बुक करने का काम करती थी। इसलिए युवतियों को भी इस मामले में आरोपी बनाया गया है। इस मामले में गिरफ्तार आरोपी पंजाब हरियाणा दिल्ली उत्तर प्रदेश राजस्थान बिहार के है जबकि लड़कियां हरियाणा व दिल्ली की रहने वाली है।

loading...