उत्तर प्रदेश दिन पर दिन बहन बेटियों के साथ हैवानियत की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही अपराधी बेखौफ होते हुए नजर आ रहे हैं सीतापुर जिले के इमलिया थाना क्षेत्र में 6 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है जबकि सीतापुर के ही महमूदाबाद में एक मनचले शराबी ने तिलक समारोह में जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रही नंद भाभी के साथ छेड़छाड़ मारपीट के साथ ज्वेलरी छीनने का असफल प्रयास किया।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे सीतापुर जिले में 6 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ हैवानियत की दर्दनाक घटना सामने आई है पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने बच्ची को हवस का शिकार बनाया। बच्ची के साथ हैवानियत की घटना की जानकारी के बाद परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई उन्होंने तत्काल पूरे मामले की जानकारी इमलिया थाने में दी, जानकारी के मुताबिक शुरुआती कार्रवाई में पीड़ित परिवार पर आरोपी पक्ष द्वारा दबाव बनाकर मामला रफा-दफा करने की असफल कोशिश की गई। इस कड़ी में पुलिस पर गंभीर आरोप है कि उन्होंने उल्टे पीड़ित परिवार को को धमकाया, नाबालिक बच्ची के साथ हैवानियत की घटना की जानकारी के बाद लोगों में रोष है। पुलिस ने पूरे मामले में शिकायत के बाद मामला दर्ज कर पीड़ित बच्ची को मेडिकल प्रशिक्षण हेतु भिजवाया पुलिस के मुताबिक बच्ची की स्थिति अभी खतरे से बाहर है।

घटना की जानकारी के साथ सीतापुर पुलिस का पक्ष-

सीतापुर के महमूदाबाद कस्बे में बेखौफ शराबी का सरेआम कहर, महिला व लड़की से छेड़छाड़ मारपीट के बाद ज्वेलरी छीनने का असफल प्रयास

सीतापुर के महमूदाबाद कस्बे में रामपुर कला थाना क्षेत्र के भगवानपुर की रहने वाली नंद-भाभी बाराबंकी जिले के जरावा के तिलक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकली। इसी बीच सिधौली मार्ग में स्थित सृष्टि डायग्नोस्टिक सेंटर मोड के समीप वह तिलक समारोह में जाने के लिए गाड़ी का इंतजार कर रही थी तभी एक शराब के नशे में धुत युवक उनके पास पहुंचकर हाथ पकड़ छेड़छाड़ के साथ खींचने लगा नंद भाभी ने जब शोर मचाया तो वह मारपीट पर उतारू हो गया। दोनों की पिटाई के बाद युवक ज़ेवर छीनने की कोशिश करने लगा। लेकिन नंद भाभी के शोर को सुनकर तब तक राहगीर आ गए। जिस वजह से नशे में धुत युवक मौका पाकर फरार हो गया। पूरे मामले में नंद भाभी ने सीतापुर के महमूदाबाद थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।

सीतापुर पुलिस के मुताबिक-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here