loading...

उत्तर प्रदेश दिन पर दिन बहन बेटियों के साथ होने वाली हैवानियत की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही ताजा मामला राजधानी लखनऊ से लगे सीतापुर जिले कि नगर कोतवाली क्षेत्र के अस्पताल से आया है जहां जिला अस्पताल की ट्रेनी नर्स ने वार्ड बॉयों की छेड़खानी से परेशान होकर जहरीला पदार्थ और नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की जानकारी के बाद उसे उसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। 3 वार्ड बॉय उसे करीब 1 साल से परेशान कर जबरन उसका शोषण करने के लिए दबाव बना रहे थे।

loading...

अस्पताल में भर्ती पीड़िता का बयान

पीड़िता ने बताया कि उसने सीएमएस से मामले की शिकायत की लेकिन उनके द्वारा कोई कार्यवाही ना करके पूरे मामले को दबाए रखा गया। पूरा मामला समझने के लिए पीड़िता के बयान को सुने-

loading...

loading...

पीड़िता ट्रेनी नर्सिंग छात्रा ने बयान में 3 उसी अस्पताल के वार्ड बॉय पर छेड़छाड़ कर परेशान करने का गंभीर आरोप लगाया है पीड़िता के मुताबिक वो करीब 1 साल से उसे जबरन परेशान करते हुए घर तक पीछा कर छेड़छाड़ के साथ उसे परेशान करते हुए उस पर लड़कों के जरिए निगरानी रखवा रहे थे। वह उससे कह रहे थे अगर तुम उससे नहीं बोलोगे तो मैं तुम्हें ना अस्पताल में रहने दूंगा, ना मैं तुम्हें किसी की होने दूंगा_ मैं तुम्हें सीतापुर में भी नहीं रहने दूंगा…. उठवा लूंगा पीड़िता ने तीन नामजद वार्ड बॉय पर गंभीर आरोप लगाते हुए कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

पूरे मामले पर सीतापुर पुलिस ने बताया कि मामले में कोतवाली नगर में सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर विधिक कार्रवाई क्षेत्र अधिकारी नगर द्वारा की जा रही है।

loading...