loading...

सीतापुर- गुरुवार की रात मां के साथ सो रहे 3 सगे भाईयों की सांप काटने की वजह से मौत हो गई। सर्प डंस की वजह से तीन सगे भाइयों की मौत से पूरे गांव में कोहराम मच गया।

सीतापुर जिले के सदरपुर थाना क्षेत्र स्थित ग्राम पिपरी के मजरा पिपराकला के सुनील कुमार अपनी पत्नी रिंकी के साथ रहकर मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। उनके तीन बच्चे थे। गुरुवार की रात रिंकी तीनों बच्चों के साथ घर के अंदर वाले कमरे में बिस्तर बिछा कर बच्चों को सुलाते हुए लेट गई। रात में जहरीले सांप ने पिंकी के तीनों बच्चे सानू 12 वर्ष पवन 10 वर्ष अंश 7 वर्ष को काट लिया। जानकारी के बाद परिजनों ने तीनों बच्चों को आनन-फानन में समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिसवां लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टरों ने 7 वर्षीय अंश को मृत्यु घोषित करते हुए पवन व सानू को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। परिजनों ने दूरी की वजह से दोनों बच्चों को जिला अस्पताल के बजाय महमूदाबाद के डॉक्टर अनिरुद्ध के अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टर ने बच्चों की नब्ज़ को देखते हुए मृत घोषित कर दिया। एक साथ घर के तीन चिराग बुझाने की वजह से परिजन “रोने चिल्लाने लगे कहते रहे कि बच्चों की असमय मौत से उनकी पूरी जिंदगी तबाह हो गई” सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी विकास मिश्रा के मुताबिक तीनों शवों को पोस्टमार्टम भरकर जिला अस्पताल भेजा गया है।

loading...

घटना की खबर के बाद स्थानीय पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर पूरी घटना का जायजा लेते हुए जिलाधिकारी को अवगत कराया जिलाधिकारी ने पूरे मामले में पीड़ित परिवार को हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिया है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here