loading...

कोरोना के समय लोगों की आर्थिक सामाजिक मदद करने वाली बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की घर समेत छह ठिकानों पर आयकर विभाग ने बुधवार को छापेमारी शुरू कर दी इस सर्वे के मुताबिक आयकर की टीम सोनू सूद के आवास पर पहुंची थी विभाग की टीम द्वारा जांच पड़ताल के साथ किया जा रहा है अभी तक उनके दफ्तर से किसी भी प्रकार के दस्तावेज जप्त नहीं किये गया है। बता दे सोनू सूद बुक में गड़बड़ी मिलने के बाद आयकर विभाग द्वारा आयकर अधिनियम 1961 की धारा 133ए के प्रावधानों के तहत इनकम टैक्स विभाग की टीम अभी सोनू सूद कि मुंबई से दफ्तर पर मौजूद है जानकारी के मुताबिक अकाउंट बुक में गड़बड़ी मिलने के आरोपों के बाद टीम ने सोनू सूद और उनकी कंपनियों से जुड़ी छह कंपनियों पर छापेमारी है।

loading...

दिल्ली सरकार ने बनाया है ब्रांड एंबेसडर

दिल्ली सरकार ने सोनू सूद को हाल ही में स्कूली छात्रों से जुड़े प्रोग्राम का ब्रांड एंबेसडर बनाया है वही सोनू सूद की आम आदमी पार्टी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई थी सोनू सूद ने सफाई देते हुए कहा था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ उनकी सियासत को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई थी। सोनू की सफाई देते हुए कहा था कि यह सियासी मुलाकात नहीं बल्कि दिल्ली के बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए मुलाकात है।

कोरोना काल में मसीहा बनकर उभरे थे सोनू सूद

कोविड-19 काल में लगाए गए लॉकडाउन के दौरान जब अर्थव्यवस्था से लेकर सभी चीजें डाउन थी प्रवासी मजदूरों से लेकर लोग भीषण त्रासदी झेल रहे थे उसी बीच सोनू सूद उनके लिए मसीहा बनकर मदद करने के लिए उतरे उन्होंने प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने जरूरी मदद के साथ दवाई तक उपलब्ध कराई कई राज्यों की सरकारों ने सोनू सूद के साथ हाथ मिलाकर काम करने की प्रतिबद्धता दोहराई जिसमें पंजाब और दिल्ली सरकार भी शामिल है। जिसके बाद सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक चारों तरफ सोनू सूद छा गए जरूरतमंदों की मदद के बदले देश में चारों तरफ सोनू सूद के लिए दुआएं होने लगी।

कोरोना की दूसरी लहर में दवाई से लेकर ऑक्सीजन बेड तक, सोनू सूद ने उपलब्ध कराये

loading...

कोविड-19 की दूसरी लहर की दरमियान बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद व उनकी टीम ने पुरजोर मेहनत करते हुए लोगों की मदद जारी रखी इस दौरान जरूरतमंद को आर्थिक मदद से लेकर दवाई तक उपलब्ध कराई कहीं ना कहीं तो कहीं के साथ सोच रहे थे उस समय निस्वार्थ भाव से सेवा करते हुए सोनू सूद व उनकी टीम ने मदद की। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोविड-19 महामारी के बाद से लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की जिसके बाद मदद के लिए होने वाली फंडिंग को लेकर आलोचना भी हुई फिर हाल इनकम टैक्स विभाग द्वारा बुधवार को मुंबई स्थित सोनू सूद की दफ्तर की साक्षी संभावित जगहों पर सर्वे करके अकाउंट बुक में गड़बड़ी के आरोपों के बाद कुछ दस्तावेज को संदिग्ध माना है।

loading...