loading...

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एंटी करप्शन विजिलेंस की टीम ने विद्युत निगम के सुपरिटेंडेंट इंजीनियर 200000 की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। बिजली लाइन शिफ्टिंग के रूट मैप हैंडओवर के बदले 12 लाख की थी डिमांड ठेकेदार ने एंटी करप्शन टीम को शिकायत कर योजनाबद्ध तरीके से 200000 देते हुए गुरुवार को रंगे हाथ गिरफ्तार करवाया। वहीं टीम के एसपी रमेश भारती ने बताया कि देवेंद्र के पास से ₹200000 बरामद किए गए हैं उनके खिलाफ सिविल लाइन थाने में मुकदमा लिखवाया जा रहा है।

loading...

फोटो क्रेडिट- सचिन गुप्ता सोशल मीडिया अकाउंट

चंडीगढ़ की कंपनी कर रही थी विद्युत लाइन शिफ्टिंग का काम, सुविधा शुल्क के रूप में मांगे थे 12 लाख

मेरठ विद्युत निगम चीफ इंजीनियर रसाल के पद पर तैनात दो लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार आरोपी देवेंद्र पचोरिया रैपिड रेल के लिए विद्युत लाइन शिफ्टिंग का काम कर रही कंपनी के सीएमडी कुलबीर सैनी से सुप्रिटेडिंग इंजीनियर देवेंद्र पचोरिया ने बिजली लाइन शिफ्टिंग के रूट मैप हैंडओवर के बदले 12 लाख रिश्वत की मांग की। रुपए ना देने के चलते 2 महीने तक काम के बीच में लगातार बाधा डालते रहे जिससे एनसीआरटीसी के प्रोजेक्ट में काफी देरी हुई। काम में देरी होने के बाद कंपनी के सीएमडी ने पावर कारपोरेशन के सीनियर अफसरों से शिकायत की जिसके बाद एंटी करप्शन की टीम के कप्तान ने पूरी प्लानिंग के साथ बुधवार को पूरी योजना तैयार करते हुए गुरुवार सुबह जाल बिछाकर ₹200000 बतौर रिश्वत देवेंद्र को लेते हुए विजिलेंस की टीम ने रंगे हाथ दबोच यानी गिरफ्तार कर लिया है आरोपी देवेंद्र के पास रिश्वत में दिए गए पहले से नोट नंबर और पाउडर युक्त नोट बरामद हुए हैं। फिर हाल पूछताछ जारी है।

loading...

ट्रक की स्टेफनी से 9 करोड़ की हीरोइन के साथ दो गिरफ्तार

पहले एंटी करप्शन की टीम ने तैयार की योजना, फिर योजना को दिया अंजाम

रूट मैप हैंडओवर करने के बदले 1200000 की रिश्वत मांगने वाले सुपरिटेंडेंट इंजीनियर की शिकायत के बाद विजिलेंस यानी एंटी करप्शन की टीम ने बुधवार को पूरी तरीके से योजना बनाने के बाद गुरुवार सुबह ठेकेदार को रिश्वत मांगने वाले अधिकारी के पास ₹200000 लेकर उनके कार्यालय भेजा। जैसे ही रिश्वतखोर इंजीनियर ने ₹200000 हाथ में लिए तभी पूर्व नियोजित प्लानिंग के अनुसार पीछे से एंटी करप्शन टीम ने उन्हें रंगे हाथों दबोच कर इंजीनियर को लेकर सिविल लाइन थाने गई और और उनके खिलाफ मामला दर्ज कराने के साथ ही पूछताछ शुरू कर दी है।

loading...

VS HINDI NEWS की रिपोर्ट

loading...