उत्तर प्रदेश बेखौफ अपराधी बदमाशों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा मंगलवार हरदोई के टडियावां थाना क्षेत्र के कुमामऊ इलाके से सनसनी खेज दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है यहां एक परिवार की एक स्त्री दो पुरुषों समेत तीन लोगों की सोते समय ईट पत्थर से कुचल कुचल कर निर्मम हत्या कर दी गई। पूरी वारदात की जानकारी के बाद एसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन करने में जुटे हैं।

मंगलवार सुबह हरदोई जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है यहां सोमवार की रात सोते समय 20 वर्ष से कुआंमऊ निवासी 70 वर्षीय हीरादास, 65 वर्षीय पत्नी मीरा दास, 45 वर्षीय पुत्र नेता राम, कि सोते समय आश्रम में ईट पत्थरों से सर कुचल कर हत्या कर दी गई ।

मंगलवार की सुबह लोगों ने आश्रम में शव पड़ा देखा घटना के बाद सनसनी मच गई। लोगों ने पूरे मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी जिसके बाद थाना प्रभारी के साथ पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, ग्रामीणों के मुताबिक हीरादास गंगाई के रहने वाले है। वह करीब 20 साल पहले कुआंमऊ गांव में एक आश्रम बनाकर रहने लगे उनके साथ उनकी पत्नी व उनका पुत्र रहते थे। सोमवार की रात तीनों की सिर कुचलकर निर्मम हत्या कर दी गई सुबह उनके आश्रम में शव पड़ा देख हड़कंप मच गया। लोगों ने तुरंत पुलिस को जानकारी दी। पूरे मामले में एसपी अमित कुमार के साथ फॉरेंसिक टीम ने पहुंच कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

शुरुआती जांच में अभी इन्हीं पता चल सका है तीनों की हत्या क्यों की गई है, पूरे मामले में किसी भी प्रकार की जानकारी प्राप्त होती है जानकारी अपडेट की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here