loading...

उन्नाव के गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र के वसधना गांव में जम्मू कश्मीर यूनिट में तैनात एयर फोर्स के जवान की दाई आंख में गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई। 27 वर्षीय जवान प्रतीक सिंह 11 जून को छुट्टी पर अपने घर आए हुए थे कल शाम अपने दोस्त के साथ बाइक से कहीं गए। लेकिन काफी देर तक वापस ना आने के बाद घर वालों को चिंता सताने लगी, उन्होंने अपने स्तर पर खोजबीन की। लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका जिसके बाद उन्होंने गंगा घाट थाने में गुमशुदगी की तहरीर दर्ज कराई। आज सुबह बसधना गांव में सड़क किनारे एयर फोर्स के जवान प्रतीक सिंह का शो मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, मृतक जवान के शव के पास 15 बोर की करतूत का एक खाली खोखा बरामद हुआ है उनकी दाहिनी आंख में नजदीक से गोली मारी गई है इस मामले की पूरी जानकारी जब पुलिस ने परिजनों को दी, तो जवान के परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी के बाद उन्नाव के एसपी आनंद कुलकर्णी सीओ सिटी कृपा शंकर के साथ डाग स्क्वायड व फॉरेंसिक की टीम ने पहुंचकर मौके का मुआयना किया। खुद एसपी आनंद कुलकर्णी ने घटनास्थल क बारीकी से मुआयना किया।

loading...

एसपी के मुताबिक थाना गंगाघाट के 27 वर्षीय प्रतीक एयरमैन है वह छुट्टी लेकर अपने घर आए थे इन्हीं का एक दोस्त है जिसका नाम विनय है वह कल इन्हें कहीं लेकर गया था एसपी के मुताबिक विनय भी एयरमैन का काम करता है यह एक साथ तो गए। लेकिन वापस नहीं लौटे सुबह प्रतीक की डेड बॉडी मिली ऐसा लग रहा है कि उसने उनकी हत्या कर दी है दोनों के बीच परिवारिक विवाद बताया जा रहा है एसपी के मुताबिक उन्होंने मृतक के परिवार की तहरीर प्राप्त कर अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन कर दिया है। जल्द ही सभी बातें स्पष्ट हो जाएंगी एसपी के मुताबिक दोनों के बीच को संबंधों को लेकर बात थी मृतक के ऊपर आयुक्त द्वारा समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा था प्रथम दृष्टि इसी को लेकर जांच की जा रही है।

मृतक के भाई ने मृतक के दोस्त पर हत्या का संदेह जताया

loading...

मृतक प्रतीक सिंह विनय के साथ बाइक पर गया। लेकिन वह वापस नहीं आया सुबह उसकी लाश मिली मृतक के भाई प्रशांत ने भाई के सहकर्मी पर हत्या का अंदेशा जताया है जबकि मृतक के भतीजे अभय सिंह के मुताबिक एक रिक्शे वाले के नंबर से कॉल आई थी जब उस नंबर को ट्रेस कर पुलिस ने रिश्ते वाले को पकड़ा तो उसने बताया किसी ने फोन में बैलेंस न होने की बात कह कर उसके नंबर से फोन किया था मृतक का सहकर्मी विनय सोनी दोस्त व रिश्तेदार था दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद भी चल रहा था फिलहाल पुलिस कई एंगल से पूरे मामले की जांच कर मामला सुलझाने की कोशिश कर रही है पुलिस के मुताबिक वह सर्च ऑपरेशन कर कई टीमों के साथ जल्द से जल्द आरोपी को पकड़कर पूरे मामले का खुलासा करेगी।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here