loading...

उत्तर प्रदेश दिन पर दिन गुंडे बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं ताजे मामले का पूरा वीडियो नैतिकता के चलते हम आपको दिखा भी नहीं सकते। लेकिन इतना जरूर बता सकते हैं यह मामला उन्नाव जिले के मगराहा चौकी के उमराव खेड़ा गांव के पास का है जब प्रेमी युगल कार से जा रहे थे इस समय कुछ बेखौफ गुंडों ने प्रेमी युगल को रोककर हैवानियत की नीति से पकड़ कर गाली गलौज के साथ अभद्रता का अश्लील वीडियो बनाकर दरिंदगी की धमकी दे लड़की पर जबरन दबाव बना धमकी देने लगे लड़कियों के साथ वीडियो व छेड़छाड़ के मामले में अभी तक कोई कार्रवाई सामने नहीं आई है फिरहाल पूरी घटना से उन्नाव पुलिस को अवगत करा दिया गया है।

loading...

जानकारी के मुताबिक पुलिस आरोपियों को बचाने यानी पूरे मामले को रफा-दफा करने में जुट गई है। जमीनी स्तर पर ऐसे गंभीर मामले को रफा-दफा कर देने से ऐसे बेखौफ हैवानों के हौसले दिन पर दिन बुलंद हो जाते हैं क्योंकि उन्हें मालूम होता है वह पैसे के दम पर मामले को रफा-दफा कर बच निकलेंगे।

प्रेमी युगल से छेड़छाड़ दरिंदगी का वीडियो कुछ अंश..

क्यों यह दरिंदे हर किसी की बहन बेटी को अपनी बहन बेटी की तरह नहीं देती और तो रफा-दफा करने वाले ऐसे मामले को रफा-दफा कर अपने फर्ज के साथ भी गद्दारी करते हैं सवाल पूछना चाहता हूं इसकी जगह पर अगर उनकी बहन बेटियां होती होती तब भी वो यही करते, आज कोई और है कल कोई और होगा अगर दरिंदों के हौसले बुलंद होंगे तो कोई सुरक्षित नहीं रहेगा पूरे मामले को जांच कर आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जरूरत है। अन्यथा ऐसे ही गुंडे बदमाशों के हौसले बुलंद होते रहेंगे।

loading...

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here