loading...

उत्तर प्रदेश कानून व्यवस्था के लाख दावे खोखले होते हुए नजर आ रहे हैं प्रशासन नारी शक्ति बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दे रही है तो दूसरी तरफ दरिंदे बेटियों की अस्मत को तार-तार करने पर अमादा है कानून व्यवस्था की हालत देखते हुए यह कहने से गुरेज नहीं किया जा सकता कि प्रदेश में कानून का राज है यह सच है कि प्रदेश में लगातार बेखौफ अपराधी घटनाओं को अंजाम दे प्रशासन के खोखले दावों की पोल खोल रहे हैं।

बहुत ही दुःखद घटना मुरादाबाद के मझौली मे एक दलित लड़की जिसके सर से बाप का साया पहले ही उठ चुका है। अब 21 वर्षीय जाटव की गला दबाकर हत्या कर दी गयी है,

loading...

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के मझौला थाना क्षेत्र में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने गई अर्धनग्न शिक्षिका का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। प्रथम दृष्टि महिला के साथ रेप के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है, रविवार को मझौला पुलिस को सूचना मिली कि यहां के एक खाली प्लाट में अर्धनग्न अवस्था में युवती का शव पड़ा हुआ है। जिसके बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया एसएसपी के मुताबिक नग्न अवस्था में महिला का शव मिला है पूरे मामले में फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर सबूत जुटाते हुए कई एग्लों से जांच की जा रही है संभवत देखने से लगता है कि महिला की हत्या गला दबाकर की गई है, फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरा मामला साफ हो पाएगा। फोटो के आधार पर महिला की शिनाख्त की गई है।

मामले में पुलिस कई एंग्लो से कर रही जांच

एसएससी प्रभाकर चौधरी के मुताबिक इलाका ऐसा नहीं लग रहा है कि यहां पर कोई शव बाहर से लाकर डाल सके। फिर हाल महिला के शिनाख्त के साथ ही फॉरेंसिक जांच की जा रही है। संभवत कोई जान पहचान वाले ने महिला को यहां पर बुलाकर लाने के बाद अपराध किया हो पूरे मामले की विधिवत जांच करने के बाद टीम जल्द पूरे मामले का खुलासा करेगी।

loading...

विशाल गुप्ता की रिपोर्ट
loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here