उत्तर प्रदेश दिन पर दिन गुंडे बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं मिर्जापुर जिले में बेखौफ बदमाशों ने तीन लोगों की निर्मम हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया, सुबह 3:00 लोगों के शव मिलने के बाद मिर्जापुर वाराणसी बॉर्डर पर स्थित थाना क्षेत्र के नंदूपुर गांव में हड़कंप मच गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मृतकों की पहचान कागजों के आधार पर बिहार के रहने वालों के तौर पर हुई है तीनों युवकों के पास से जो कागज बरामद हुए हैं। उनके मुताबिक दो युवक रोहतास जिले के निवासी है, जबकि एक युवक की पहचान बिहार के सासाराम निवासी के रूप में हुई है तीनों की हत्या धारदार हथियार के प्रहार से की गई है। ऐसा देखने से प्रतीत होता है। घटनास्थल पर पुलिस को कारतूस भी मिले हैं लेकिन गोली मारकर हत्या नहीं किए जाने की सबूत मिले हैं।

स्थानी पुलिस के मुताबिक चुनर कोतवाली क्षेत्र के वाराणसी मिर्जापुर बॉर्डर पर स्थित नंदू पुर रुदौली के पास सड़क किनारे रविवार की सुबह ग्रामीणों के माध्यम से सूचना मिली कि राजमार्ग 74 के किनारे तीन लोगों की लाशें पड़ी हुई है जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

पुलिस के मुताबिक तीनों मृतकों की पहचान हो गई है तीनों बिहार के रहने वाले हैं इनमें से राजकुमार यादव 35 वर्ष रोहतास के थाना गोरारी का रहने वाला है जबकि 30 वर्षीय ओमप्रकाश रोहतास के थाना गोरारी क्षेत्र के जमुआ गांव का रहने वाला है जबकि तीसरा मृतक 40 वर्षीय पिंटू सासाराम के अमारी तालाब करवरिया गांव का रहने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here