उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में इंटरमीडिएट की नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद हत्या के मामले में कोर्ट ने सख्त रुख अपनाते हुए तीनों अभियुक्तों को फांसी की सजा सुनाई है।

क्या है पूरा गैंगरेप हत्या का मामला



बता दे पूरा मामला 2 जनवरी 2018 का है बुलंदशहर के नगर रोड स्थित च…. की रहने वाली एक नाबालिग छात्रा को तीन कार सवार दरिंदों ने अगवा कर गैंगरेप के बाद छात्रा की हत्या कर दादरी के पास नहर में जा कर शव फेंक दिया। पूरे मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए पूरी घटना का खुलासा कर गहनता से जांच के साथ पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ पोक्सो में चार्जशीट दाखिल कर दी 4 सीट पर अमल करते हुए अपर सत्र न्यायाधीश ने तीनों दरिंदों को फांसी की सजा सुनाने के साथ ही अर्थदंड भी लगाया है। पीड़िता के वकील ने बताया तीनों अभियुक्तों को छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप और हत्या के आरोप में फांसी की सजा सुनाई गई है वहीं मृतक गैंगरेप पीड़िता के माता-पिता ने इसे न्याय की जीत करार दिया है।  मामले में न्यायालय द्वारा सख्त टिप्पणी की गई है- न्यायालय ने आदेश पत्र में दोषसिद्ध जुल्फयार अब्बासी, दिलशाद अब्बासी एवं इजराइल उर्फ मदानी को फांसी की सजा देने के साथ ही फैसला सुनाया कि दोषियों की गर्दन को तब तक लटकाया जाए, जब तक कि उनकी मृत्यु ना हो जाए, साथ में ₹100000 का अर्थदंड के क्षसाथ में प्रत्येक को दो-दो वर्ष का अतिरिक्त कठोर कारावास भोगने की सजा सुनाई गई है।


पूरे मामले में दो हजार अट्ठारह में गिरफ्तार आरोपी जुल्फयार का कबूल नामा, सुनिए किस तरह पुलिस के बीच में पूरे मामले को कबूल कर रहा है, आरोपी कह रहा है हम नए साल का जश्न मनाने गए थे एमएमआर मॉल से लड़की को कार में डाल लिया, उसके बाद उसके साथ रेप किया, वह कह रही थी भैया जो करना है कर लो, मुझे मत मारना……… पूरा मामला सुनकर समझ सकते हैं पूरी दरिंदगी की दास्तां……..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here