loading...

UPSSSC PET Result 2021 जल्द आयोग द्वारा लिखित परीक्षा में शामिल 23 लाख से अधिक उम्मीदवारों का रिजल्ट जारी करने की संभावना जताई जा रही है इस परीक्षा में शामिल हुए सभी बूंद द्वारा अपने रिजल्ट को सरकार की आधिकारिक वेबसाइट – upsssc.up.nic.in या www.upsssc.gov.in पर जाकर चेक कर सकते हैं।

UPSSSC PET Result 2021 रिजल्ट देखने के लिए इन वेबसाइट पर क्लिक करें-

loading...

UPSSSC PET Result 2021 का परिणाम जानने के लिए सरकार की आधिकारिक वेबसाइट – upsssc.up.nic.in या www.upsssc.gov.in पर जाकर परिणाम देख सकते हैं।

UPSSSC PET 2021 की परीक्षा को पास करने वाले ग्रुप सी के पदों के लिए कर सकते हैं आवेदन

UPSSSC PET 2021 को सफलतापूर्वक उत्तरण करने वाले उम्मीदवार राज्य निकलने वाले ग्रुप सी पदों की भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं प्रशासन द्वारा 24 अगस्त को राज्य के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर सीसीटीवी की निगरानी में दो शिफ्ट लगा के इस परीक्षा का आयोजन कराया गया था UPSSSC PET Result 2021 के रिजल्ट का छात्र बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं इसी महीने में इस परीक्षा का रिजल्ट आना है लेकिन रिजल्ट कब आएगी इस बात की प्रशासन द्वारा अभी तक कोई अधिकारी घोषणा नहीं की गई है छात्रों को जानकारी के लिए सरकारी वेबसाइट को समय-समय पर चेक करते रहना जरूरी है।

UPSSSC PET 2021 के रिजल्ट का इंतजार कर रहे परीक्षार्थी

प्रारंभिक पात्रता परीक्षा यानी टीईटी में बड़ी संख्या में शामिल हुए उम्मीदवार बेसब्री से आने वाली परिणाम का इंतजार कर रहे हैं टीईटी की लिखित परीक्षा 24 अगस्त 2021 को आयोजित की गई थी जिस का रिजल्ट इसी महीने में जारी होना है लेकिन स्पष्ट घोषणा नहीं की गई है।

UPSSSC PET में कौन कर सकता है आवेदन

loading...

बता दे पीईटी परीक्षा उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग यानी UPSSSC के द्वारा आयोजित की गई थी इस परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन 25 मई 2021 से शुरू होकर 21 जून 2021 तक हुए इस परीक्षा में केवल उत्तर प्रदेश के रहने वाले लोग ही आवेदन कर सकते थे यानी राज्य के बाहर के निवासी परीक्षा में आवेदन करने के लिए पात्र नहीं थे यह परीक्षा 24 अगस्त को राज्य स्तर पर आयोजित की गई थी। आयोग द्वारा इस परीक्षा का साल में केवल एक बार आयोजन किया जाता है इसलिए इसमें बड़ी संख्या में उम्मीदवारों ने आवेदन किया था।

UPSSSC PET 2021 के रिजल्ट के लिए- upsssc.up.nic.in की वेबसाइट पर लगातार नजर बनाए रखें

loading...