उत्तर प्रदेश कि कानून व्यवस्था को लगातार बेखौफ बदमाश चुनौती देते जा रहे हैं। कानून की स्थिति बद से बदतर होती जा रही है। मामला प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र के जैतापुरा के अंतर्गत चौकाघाट काली मंदिर के पास का है।

जहां शुक्रवार सुबह 11:00 बजे बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े बीच सड़क पर दो युवकों की गोलियों से भूनकर सरेराह मौत के घाट उतार दिया।

बदमाशों ने युवक को तब तक गोली मारी जब तक उनकी जीवन लीला समाप्त नहीं हो गई।

इस वारदात में एक युवक जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है। जानकारी के मुताबिक चौकाघाट पुलिस चौकी से महज 200 मीटर की दूरी पर दीपक गौड़ को अपराधियों ने निशाने पर ले ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसमें दीपक गौड़ के साथ संजय गौड़ व बाल्मिक गौड़ मौजूद थे, जिन्हें गोलीयॉ लगी, इस खौफनाक वारदात में बाल्मिक गौड़ व संजय गौड़ समेत दो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक को गंभीर अवस्था में हॉस्पिटल रिफर किया गया है।

वारदात का सीसीटीवी फुटेज

घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क जमकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया, जानकारी के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाने बुझाने की कोशिश करने मे लगे है।

बाल्मीकि के घर में हत्या की जानकारी के बाद की पुकार के साथ कोहराम मच गया फिर और पूरे मामले में पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही लोगों से जानकारी जुटा अपराधियों की धरपकड़ के लिए शहर में अलर्ट कर दिया है।

पूरी खबर में नए तत्व व अपडेट से आपको जल्द अवगत कराया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here