loading...

सारनाथ- गुरुवार की रात में तेज रफ्तार कार ने टीवीएस एक्सल से हरहुआ से संदहा की ओर जा रहे दंपत्ति को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी टक्कर इतनी जोरदार थी जिसकी वजह से टीवीएस एक्सल सवार महिला के साथ गोद में लियी डेढ़ साल की मासूम बच्ची हवा में उछल कर सड़क के दूसरे किनारे पर जा गिरी, इस भीषण दर्दनाक हादसे में मां बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। वही टीवीएस एक्सल चला रहा पति गम्भीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पुलिस ने पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर गम्भीर रूप से घायल पति को अस्पताल पहुचा गया है।

loading...

कार चालक को हिरासत में लेकर कारवाई की जा रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी की टीवीएस एक्सल पर पीछे बैठी मां और गोद में लिए डेढ़ साल की बच्ची हवा में उछाल कर सड़क के दूसरी ओर गिर गए, जिससे दोनों की मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। बताते चलें कि टीवीएस एक्सल से सुखरान्त निवासी गोसाईगंज पोस्ट मुंगर तहसील जोसेतपुर जिला सुल्तानपुर अपनी पत्नी (महक) व डेढ़ साल की बच्ची (सूफियाना-उमर) को लेकर हरहुआ से संदहा की तरफ जा रहे थे। वही पीछे से तेज रफ्तार से सफेद रंग की कार ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे माँ-बेटी फुटबॉल की तरह हवा में उछल कर सड़क की दूसरी ओर गिर गई, जिससे कि मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही पति भी गम्भीर रूप से घायल हुआ। मौके पर पहुंचे लोगो व पुलिस ने मृतको माँ-बेटी को पोस्टमार्टम व घायल पति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सारनाथ थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंच कर कार सवार चालक को हिरासत में लिया है। सारनाथ थाना क्षेत्र के सिंहपुर के स्थानीय लोगो ने रिंग रोड पर जाम लगा दी जाम छुड़ाने के लिए सारनाथ थाना प्रभारी इंद्र भूषण यादव को कड़ी मशक्कत कर नराज लोगो को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया गया है।

loading...

वाराणसी से राजेश गुप्ता की रिपोर्ट

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here