loading...

उत्तर प्रदेश शिव की नगरी वाराणसी में नाबालिक बच्ची के साथ गैंगरेप के साथ हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए गैंगरेप के बाद पीड़िता को सिगरेट से जलाया गया। आरोपी सरिता पांडे के पुत्र राहुल पांडे ने अपने साथियों के साथ मिलकर नाबालिक लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद उसके शरीर को सिगरेट से जला-जला कर बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गये। जब दरिंदगी की घटना के बाद पीड़िता को होश आया तो उसने अपने साथ हुई हैवानियत की वारदात पिता से बतायी, उसके पिता ने परिजनों की मदद से उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया नाबालिग के साथ घटी हैवानियत की घटना के बाद गंभीर हालत के चलते उसे (बीएचयू) ट्रामा सेंटर भेज दिया। जहां गंभीर स्थिति में उसका इलाज जारी है। पूरी घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई के साथ उनकी गिरफ्तारी की मांग करते हुए नारेबाजी कर धरने पर बैठ गए इस धरने में पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर की पार्टी द्वारा ट्रामा सेंटर पर जमकर नारेबाजी करने के साथ पीड़िता की अच्छी तरीके से इलाज करने की मांग करते हुए भारतीय समाज पार्टी के लोग धरने पर बैठ गए हैं।

loading...

धरने पर बैठे लोगों को समझाने बुझाने के लिए लंका थाने की पुलिस को लेकर एसएचओ मौके पर पहुंचे उन्होंने लोगों को समझा-बुझाकर बताया कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी जानकारी के मुताबिक दो आरोपियों को गिरफ्तार करके अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है फिलहाल मुख्य आरोपी राहुल पांडे अभी फरार बताया जा रहा है।

पूरे मामले को गंभीरता के साथ वाराणसी पुलिस को अवगत करा दिया गया है मामले पर वाराणसी पुलिस का पक्ष व अपडेट अवगत होते ही तत्काल अवगत कराया जाएगा।

loading...

वाराणसी से राजेश गुप्ता की रिपोर्ट

loading...