प्रयागराज से मानवता को शर्मसार कर देने के साथ ही दिल को झकझोर कर रख देने वाला मामला सामने आया। बता दे एसआरएन हॉस्पिटल में इलाज कराने गई महिला को इलाज के लिए अंदर भेजने की बजाय गार्ड ने अमानवीय हरकत करते हुए हॉस्पिटल के गेट पर बैठी महिला की जूतों से पिटाई कर दी। पूरे मामले का वीडियो वहां मौजूद कुछ लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया में डाल दिया।

“आप वीडियो में देख सकते हैं किस प्रकार मानवता को शर्मसार करने वाला कार्य स्त्रियों को दुर्गा का अवतार मानकर पूजा करने वाले देश में जानवरों की तरह व्यवहार कर द्वारा जूतों से मारा जा रहा है। यह घटना विचलित करने वाली हैं आपको बता ते चले इस महिला का कसूर बस इतना है कि यह गरीब है और इलाज के लिए आई और अस्पताल के बाहर गेट पर बैठ गई। उसके बाद चकाचौंध के नशे में चूर गार्ड के अंदर का शैतान जाग गया गार्ड की अमानवीय हरकत को देखकर घटना को बखूबी समझ सकते हैं।”सोशल मीडिया से वीडियो मीडिया के हाथ लगा जिसके बाद एक-एक कर पुलिस पर कार्यवाही का दबाव बनने लगा।

इसके बाद आरोपी पर केस दर्ज कर संपूर्ण सेवाएं समाप्त करते हुए आरोपी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

जिसके बाद मीडिया के दबाव में ही सही अस्पताल प्रशासन ने पीड़ित महिला को अस्पताल में ले जाकर उसका विधिवत इलाज शुरू किया।बता दे पुलिस द्वारा महिला से मारपीट करने के मामले में केस दर्ज कर अस्पताल द्वारा गार्ड को नौकरी से भी बेदखल कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here