loading...

कानपुर के चकेरी के लाल बंगला के बाद अब नौबस्ता में साइबर सेल की मदद से ऑनलाइन वेबसाइट के माध्यम से व्हाट्सएप के जरिए फोटो भेज ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने वाली गिरोह का भंडाफोड़ किया गया है। यहां से पुलिस ने दलाल समेत 11 ग्राहकों के साथ नौ देशी-विदेश युवतीयों को ग्राहक के साथ आपत्ति जनक स्थिति में गिरफ्तार किया गया है।

loading...

यह गिरोह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वेबसाइट के माध्यम से सेक्स कारोबार कर रहा था। शिकायतकर्ता द्वारा जानकारी मिली, विवरण समेत पूरी जानकारी

loading...

इसका पूरा जाल वेबसाइट के जरिए बुनकर तैयार किया जाता था। छापेमारी के दौरान पुलिस को नेपाल उत्तर प्रदेश बिहार मध्य प्रदेश कोलकाता समेत देश के अलग-अलग राज्यों की 9 लड़कियां बरामद की गई इस शातिर दलालों के साथ 11 युवकों को पुलिस ने अंतरंग स्थिति में गिरफ्तार किया है।
ऑनलाइन चलने वाले हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने के लिए शिकायत के बाद कानपुर पुलिस ने आईटी सेल की मदद से कॉल गर्ल्स के दिए गए लिंक पर क्लिक कर उसका एड्रेस पता लगाया गया जिसके बाद उनके नंबरों को ट्रैक करते हुए फर्जी ग्राहक बन मूल रूप से उत्तर प्रदेश के इटावा के सैफई जो वर्तमान में नौबस्ता के खाडेपुर में रहने वाले अखिलेश कुमार को पकड़ा उसकी मदद से जानकारी हासिल कर पूरे गिरोह का भंडाफोड़ किया गया अतीत के मुताबिक ग्राहक वेबसाइट के माध्यम से उसे संपर्क करते थे। जिसके बाद लड़कियों की तस्वीरें रेट के मुताबिक व्हाट्सएप पर भेज कर लड़की को पते पर भेजा हैं कभी-कभी शक होने पर लड़की को अलग स्थान पर बुलाकर सेक्स रैकेट के दलाल पैसों के अनुसार व्यवस्था करने का काम भी करते थे। पुलिस ने दलालों समेत 11 को गिरफ्तार किया है जिनके विवरण निम्न है।

अभी भी कानपुर के बर्रा क्षेत्र में धड़ल्ले से चल रहा है ऑनलाइन सेक्स रॉकेट

loading...

उत्तर प्रदेश कानपुर जिले में ऑनलाइन सेक्स रैकेट का धंधा थमने का नाम नहीं ले रहा, कई सेक्स रैकेट का खुलासा होने के बाद भी चकेरी व बर्रा क्षेत्र में फिलहाल और सेक्स रैकेट के संचालन की हमारे पास पुख्ता जानकारी है

जो कि पुलिस को भी उपलब्ध कराई गई है।

आखिर कब होगा इस चकेरी बर्रा के ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भांडा ?

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here