loading...

उत्तर प्रदेश- दिन पर दिन गुंडे बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं ताजा अजीबोगरीब मामला राजधानी लखनऊ से सटे उन्नाव जिले के मौरावा थाना क्षेत्र के गौरी गांव से सामने आया हैं।

जहां रविवार भोर पहर घर के बाहर बरामदे में सो रहे 22 वर्षीय युवक के सर पर प्रहार कर बदमाश उसका गुप्तांग काट ले गए। सुबह नाजुक हालत में पड़े मिले युवक को परिजन तत्काल हॉस्पिटल ले गए। जहां से उसे गंभीर स्थिति के चलते लखनऊ रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद से लोगों में सनसनी फैल गई हैं। इस घटना के बाद लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

loading...

बरामदे में सो रहे युवक का प्राइवेट पार्ट काट ले गए बदमाश, युवक की हालत गंभीर

उन्नाव जिले के मौरावा थाना क्षेत्र के गौरी गांव में शनिवार रात घर के बाहर सो रहे कमलेश पाल के 22 वर्षीय लड़के सूरजपाल की सुबह चीखने की आवाज सुनकर परिजन दौड़ कर बाहर आए घर वालों ने सिर पर खून बहता देखा इसी बीच परिजनों ने जब युवक का प्राइवेट पार्ट काटा देखा तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने तत्काल पूरे मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस को सूचना दी।

भवानीपुर उपचुनाव में ममता बनर्जी की 58832 वोटों से बंपर जीत
loading...

परिजनों के मुताबिक उनका 22 वर्षीय लड़का सूरज घर के बाहर बरामदे में सो रहा था। इसी बीच अज्ञात हमलावरों ने सिर पर भारी वस्तु से प्रहार के बाद उसका प्राइवेट पार्ट काट ले गए। युवक की हालत गंभीर होती देख वह उसे क्षेत्री हॉस्पिटल ले गए। जहां से डॉक्टरों ने स्थिति गंभीर होता देख उसे लखनऊ रेफर कर दिया है। घटना को लेकर ग्रामीण तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। पूरे मामले में पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ डॉग स्क्वायड को लेकर जांच शुरू कर दी है लखनऊ के हॉस्पिटल में भर्ती युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

देवरिया में एक पुलिसकर्मी का युवती के साथ अश्लील वीडियो वायरल
loading...